महेंद्रा फिनसर्व से लोन कैसे ले ? How to get loan from Mahindra Finance ...

महेंद्रा फिनसर्व से लोन कैसे ले ?  How to get loan from Mahindra Finance Loan in 30 minute 


                              Website Link:  http://bit.ly/2U1Lw46



दो दशकों पहले, महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (एमएमएफएसएल) ने ग्रामीण गैर-बैंकिंग वित्त उद्योग में अपनी यात्रा शुरू की। और इसके साथ ग्रामीण और अर्द्ध शहरी भारत को एक आत्मनिर्भर, समृद्ध परिदृश्य में बदलने के लिए एक दृष्टि पैदा हुई थी। तब से, हम लंबे समय से वाहनों, घरेलू विकास आवश्यकताओं और कई अन्य विविध प्रयासों के लिए व्यक्तिगत वित्त के साथ लाखों महत्वाकांक्षी व्यक्तियों को सशक्त बनाने के लिए एक लंबा सफर तय कर चुके हैं - सभी उन्हें अपने सपने और जीवन में उभरने में मदद करने के लिए।



महिंद्रा फाइनेंस में, हम लोगों, उनके सपने, और उन सपनों को प्राप्त करने की उनकी क्षमता में दृढ़ विश्वास से निर्देशित होते हैं। इसलिए, हमारे सामाजिक समावेशी व्यापार मॉडल ग्राहकों को उनके वर्तमान वित्तीय स्थिति के आधार पर ऋण की सुविधा प्रदान करता है, लेकिन उनकी भविष्य की कमाई क्षमता। इस दर्शन ने ग्रामीण और अर्द्ध शहरी भारत के दिमाग में विश्वास की भावना पैदा की है - एक आत्मविश्वास जो उन्हें विश्वास करने की अनुमति देता है कि कोई सपना बहुत बड़ा नहीं है। आज, अग्रणी गैर-बैंकिंग वित्त कंपनियों में से एक के रूप में, हमें 4 मिलियन से अधिक लोगों को छूने पर गर्व है।

हमारी यात्रा के दौरान, भारत में शीर्ष ट्रैक्टर फाइनेंसर के रूप में उभरने के अलावा, हम लगातार स्थानीय आबादी के कौशल सेट विकसित करने की दिशा में प्रयास कर रहे हैं। यही कारण है कि, हम पूरे भारत में 1200 से अधिक शाखाओं में 20,000 से अधिक लोगों को रोजगार प्रदान करते हैं। यह न केवल सभी के लिए समान विकास अवसर सुनिश्चित करता है, बल्कि स्थानीय समझ और विशेषज्ञता के माध्यम से हमें अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करने में भी सक्षम बनाता है।



तो यह एक विनम्र किसान या एक उभरते उद्यमी बनें - हम अपने सपनों को दिन की रोशनी देखने में मदद करने के लिए संसाधनों के साथ हर व्यक्ति को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।



In case of any query, feedback, suggestion or complaint pertaining to our products and services,



feel free to contact us in any of the following ways:



Corporate Office Mahindra & Mahindra Financial Services Limited 4th Floor, Mahindra Towers,

Dr. G.M. Bhosale Marg,

P.K. Kurne Chowk, Worli,

Mumbai – 400 018

Tel: 022 - 6652 6000           







                      

Post a Comment

Previous Post Next Post